21 April 2017

Apne Photos - Video Ko GIF Image Me Convert Kare


Aur Aaj Ki Is Interesting Post Me Hum Baat Karenge Ki Kaise Aap Apne Android Phone Se Li Hui Photos - Videos Ko GIF Image Me Convert Kar Sakte Hai. Kaise Aap Apni Photos Ya Videos Ki GIF Image Bana Sakte Hai.

Iske Liye Aapko Google Play Store Se 1 App Download Kar Ke Apne Android Phone Me Use Install Karni Hogi or Us App Ka Naam He 'GIF MAKER - GIF EDITOR' or Ye App Aapko Google Play Store Se Asani Se Free Me Mil Jaegi.

Jab Aap App Ko Open Karenge To Aapko Plus Ka mark Dikhai Dega. Aapko Use Click Kar Ke Photos Ya Video Ko Select Karna Hoga jisko Aap GIF image Me Badalna Chahte Hai. Uske Baad Next Pe Click Kare or Aapki GIF File Ready Ho Jaegi.

Agar Aap Post Me Di Gai Jaankari Ko Samaj Nahi Paa Rahe Or Apni Photos Ya Videos Ko GIF Me Convert Nahi Kr Paa Rahe To Aap Video Dekh Ke Bhi Sikh Sakte Hai.